राजस्थान ने सनराइज़र्स को तो बेंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीसरे दिन का पहला मुकाबला में राजश्थान रॉयल्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 72 रनो से हराकर टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया है। पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 203 रन बनाए। जिसमे जोश बटलर, यशस्वी जायसवाल और कप्तान संजू सेमसन का अधर्शतकीय पारी की बदौलत एक सर्वोच्च स्कोर तक पहुंचाया। वही लक्ष्य का पीक्षा करने उत्तरी सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी

वही दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आईपीएल 2023 के अपने शुरुआती मुकाबले में मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से करारी शिस्कत्त दी. पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी मुंबई इडिअन्स ने आरसीबी को जीत के लिए 172 रनों का टारगेट दिया था, जिसे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने आसानी से हासिल कर लिया। वही बेंगलोर के जीत के हीरो आरसीबी का कप्तान विराट कोहली और फॉफ डु प्लेसिस रहे।

फाफ डु प्लेसिस ने 43 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें छह छक्के और पांच चौके शामिल रहे. वही कप्तान कोहली ने भी 49 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेली, जिसमें छह चौके और पांच छक्के शामिल रहे. विराट कोहली के आईपीएल करियर का यह 45वां अर्धशतक रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *