कुर्की जब्ती आदेश के बाद यूट्यूबर मनीष कश्यप गिरफ्तार, कोर्ट में जा रहा था करने सरेंडर


आपको बता दे कि बिहार के चर्चित यूटूबर मनीष कश्यप को बेतिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मनीष कश्यप पर हाल ही के दिनों में बिहार और तमिलनाडु में कई मामले दर्ज हुए है। मनीष कश्यप अपने सोशल मीडिया आईडी से हथकड़ी लगा हुआ भी एक तस्वीर पोस्ट किया था जो काफी वायरल हुआ था। उस तस्वीर को लेकर में पुलिस ने एफआईर दर्ज किया था। जो को वो तस्वीर पुराना था जिसमे मनीष कश्यप 2018 में जेल जा चुके है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना कांड संख्या 193/21में मनीष कश्यप नामजद अभियुक्त था जिसमें मनीष कश्यप के द्वारा पटना उच्च न्यायालय में भी जमानत अर्जी दाखिल की गई थी जिसे न्यायालय ने खारिज कर दिया था उसी केस में पुलिस ने गिरफ्तार नहीं होने के कारण माननीय न्यायालय से कुर्की जब्ती का वारंट लेकर कुर्की जब्ती करने पहुंची है। वही तमिलनाडु मामले में भी तमिलनाडु और पटना के साथ-साथ आर्थिक अपराध इकाई ने भी केस दर्ज किया है इतना ही नहीं मनीष कश्यप के करीब 42 लाख रुपए खाते में पाए गए थे।

मनीष कश्यप

जिसे आर्थिक अपराध इकाई द्वारा फ्रीज कर दिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है। मनीष कश्यप के पैतृक गांव पश्चिमी चंपारण के महना डुमरी की कुर्की जब्ती करने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट की भी तैनाती है और मनीष कश्यप के घर से एक – एक के सामान को मजिस्ट्रेट की निगरानी में प्रशासन निकाल रही है।

कुमार अमिताभ कि रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *