दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने सब्जी विक्रेता झोला में रखे 68 हजार 500 रुपया लेकर फरार

खबर राजधानी पटना कि है जहा बीते कल 40 वर्षीय सब्जी विक्रेता रामध्यान राय से बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र के रोड नंबर 2 स्थित नागपंच मंदिर के पास दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने झोला में रखे 68 हजार 500 रुपया लेकर फरार हो गए। आपको बता दे कि राम ध्यान राय तकरीबन 20 वर्षो से अधिक से गोल्ड जिम के पास सब्जी और अंडा की दुकान लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. और राम ध्यान राय की पत्नी दूसरे के घरों में चौका बर्तन कर अपनी तीन बेटियों की शादी में किसी तरह की दिक्कत नही हो इसके लिए पेट काट कर एक एक पैसा इकट्ठा कर रही थी.लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. और अपराधियों ने गरीब परिवार के मंसूबे पर पानी फेर दिया वही राम ध्यान राय तीन बच्ची का पिता है और उसकी शादी के लिए एक एक पैसा इकट्ठा कर रहे थे ताकि शादी के समय कोई दिक्कत नही हो पाए लेकिन ये हो ना सका और जमीन खरीदने का सपना अधूरा रह गया।

बाइक सवार अपराधी

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के होश पख्ता हो गए रो रो कर माता- पिता का बुरा हाल है.लेकिन घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की भागते हुए तस्वीर कैद हो गई है।
घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुची बुद्धा कालोनी थाना की पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है जहां अपराधी बैंक के अंदर रेकी करते हुए नजर आए जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

कुमार अमिताभ कि रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *